बहराइच के बाद संभल में अब भेड़ियों का आतंक !

 


संभल में पिछले कुछ दिनों में भेड़िए ने पांच लोगों पर जानलेवा हमला किया है. जिसमें से एक महिला गंभीर रूप से घायल है. घटना की जानकारी होने पर डीएम, डीएफो और एसपी मौके पर पहुंचे. जहां डीएम ने बाइक से गांव का निरीक्षण किया.

भेड़िए के हमले की सूचना होने पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर DM राजेंद्र पैंसिया ने संभल के गांव का निरीक्षण किया. भेड़िए की गांव में दस्तक की सूचना पर DM गांव वालों से संपर्क करने पहुंचे थे. DM ने लोगों से समूह बनाकर खेतों में जाने की अपील की है. संभल के दो गांव में भेड़िए ने हमला किया है. जिनमे पांच लोग घायल हुए है. एक महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

संभल के दो गांव में पिछले कुछ दिनों में भेड़िए ने पांच लोगों पर हमला किया है. इस घटना के बाद पीड़ित लोगों और गांव वालों से मिलने के लिए डीएम डीएफओ और एसपी मौके पर पहुंचे. DFO ने भेड़िए की मौजूदगी से इंकार करते हुए लोगों पर सियार के हमले की आशंका जताई है. DM ने दावा किया है कि हमला करने वाले जानवर को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.

5 लोगों पर भेड़िए ने किया हमला

बीते दो दिनों में बहजोई थाना के गांव श्यौराजपुर और दिलगौरा में जंगली जानवर ने दो महिलाओं, दो लड़कियों और एक पुरुष पर हमला किया है. जिसमे एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई है. जिसको इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है. इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. इस घटना के बाद दहशतजदा गांव दिलगौरा में DM, DFO और एसपी पहुंचे. इसी दौरान DM ने गांव में बाइक से निरीक्षण किया है.

DFO ने भेड़िए का हमला होने से किया इंकार

DM ने बताया कि मौके पर वन विभाग के गार्ड और पुलिस की तैनाती की गई है. लोगों की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने सख्त कदम उठा रही है. इसी के साथ डीएम ने भरोसा जताया कि हमला करने वाले जानवर को जल्द पकड़ लिया जाएगा. जहां पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में भेड़िए के हमले की पुष्टि की है. वहीं, इसी दौरान DFO का एक गैरजिम्मेदाराना बयान सामने आया. जिसमें DFO ने भेड़िए के हमले होने से इंकार किया है.

(Source TV9Hindi)

Powered by Blogger.